'गदर' के डायरेक्टर ने खोल दिया राज, इस वजह से राजनीति में आए हैं सनी देओल

Thursday, April 25, 2019

  Showing of photos  
'गदर' के डायरेक्टर ने खोल दिया राज, इस वजह से राजनीति में आए हैं सनी देओल

: खास बातें
1  बीजेपी में शामिल हुए हैं सनी देओल
2  गुरदासपुर से लड़ रहे हैं चुनाव
3  अनिल शर्मा ने किया ये खुलासा

नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) 23 अप्रैल को बीजेपी में शामिल हुए थे और एक आयोजन में उन्हें पार्टी में शामिल किया गया था. 62 वर्षीय सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने के साथ ही उनके गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है. लेकिन सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आना बंद नहीं हो रहे हैं. गदरः एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha) फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कल उनके पार्टी जॉइन करते ही ट्वीट किया था और आज भी एक जोरदार ट्वीट किया है. अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने अपने इस ट्वीट में सनी देओल (Sunny Deol) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने और राजनीति में कदम रखने की वजह का खुलासा किया है.

सनी देओल (Sunny Deol) के राजनीति में शामिल होने पर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया हैः लोग पूछ रहे हैं कि सनी देओल सर राजनीति में क्यों आए. यह गंदी है. यह डार्क है. सनी देओल साफ छवि वाले शरीफ इंसान हैं. राजनीति उनके लिए नहीं है...लेकिन हर अच्छा इंसान यही सोचेगा तो राजनीति को कोई साफ कैसे करेगा...कोई तो चाहिए जो इस अंधेरे से मुक्ति के लिए. इस तरह अनिल शर्मा ने सनी देओल के बीजेपी में साफ होने की उनकी पूरी मंशा को साफ कर दिया है. वैसे भी अनिल शर्मा और सनी देओल ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. .

सनी देओल (Sunny Deol) का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के सहनेवाल में हुआ. उनकी मम्मी और धर्मेंद्र (Dharmendra) की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है. उन्होंने पूजा देओल से शादी की है, जिनसे उनके दो बेटे हैं. उनके बड़े बेटे करण देओल भी जल्द ही फिल्म पल-पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. सनी देओल (Sunny Deol) बीते 35 साल से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. उन्होंने फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपॉजिट एक्ट्रेस अमृता सिंह थीं. उन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है, उनको पहली फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुका है. सनी देओल (Sunny Deol) को अब तक दो राष्ट्रीय पुरस्कार और दो फिल्मफेयर का अवॉर्ड मिल चुका है. उन्होंने 1980 और 1990 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दीं.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...